टीआरएस विधायक के आवास पर हमला करने के आरोप में 53 भाजपा कार्यकर्ता हिरासत में

तेलंगाना के वारंगल में पार्कला टीआरएस विधायक सी धर्म रेड्डी के आवास पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में रविवार को पचास भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया था, उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्होंने दान में मिली राशि को लेकर पीएम मोदी और श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट के सदस्यों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

ram mandir bhumi pujan

प्रदर्शनकारियों के रूप में निवास पर हल्का तनाव पैदा हुआ, नारे लगाए, पथराव किया और उनके घर पर अंडे फेंके, खिड़की के शीशे क्षतिग्रस्त कर दिए। हालांकि पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया।

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए आम लोगों द्वारा राममंदिर ट्रस्ट द्वारा दिए जा रहे दान पर रेड्डी द्वारा की गई टिप्पणी की भगवा पार्टी ने कड़ी निंदा की।

 

” टीआरएस लगातार उत्तेजक बयानों के माध्यम से तेलंगाना और भगवान राम की बहुसंख्यक आबादी का अपमान करने के साथ-साथ यह जुड़वाँ एआईएमआईएम की तरह अत्यंत क्रूरता के साथ व्यवहार कर रहा है। ” बीजेपी का आरोप ।

रेड्डी ने पहले आरोप लगाया था कि उनके गांव में ट्रस्ट के सदस्य कोई खाता नहीं दिखा रहे हैं और दान राशि का दुरुपयोग कर रहे हैं।

इस घटना की निंदा करते हुए, टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री के टी रामाराव ने कहा कि भाजपा शारीरिक हमलों का सहारा ले रही है जो तेलंगाना के राजनीतिक माहौल में वांछनीय नहीं है।

उन्होंने एक बयान में कहा, “अगर टीआरएस कैडर अपना धैर्य खो देते हैं, तो भाजपा नेता खुलकर नहीं घूम सकते। उन्हें यह याद रखना चाहिए। भाजपा तेलंगाना समाज को अपने कुटिल प्रयासों से विभाजित करने की कोशिश कर रही है।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *